Rewari News : कोसली से कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव के कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: राजेश शर्मा :: कोसली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ओर पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है ओर 8 अक्टूबर के बाद कोसली क्षेत्र में विकास का एक नया दौर शुरू होगा। बेरली पेट्रोल पम्प पर विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन के अलावा क्षेत्र में आयोजित लगभग एक दर्जन कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए ग्रामीणों ओर कार्यकर्ताओ से रूबरू हुए।



पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा कि पिछले 10 वर्षो से कोसली में जो विकास होना था वो नहीं हो पाया ओर समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। भाजपा काम में विश्वास नहीं रखती थी जिसके चलते यहां विकास का पहिया रुक गया। किन्तु अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है ओर इस क्षेत्र की सभी समस्याओ को खत्म करते हुए विकास का एक नया दौर शुरू होगा। 



कांग्रेस की सरकार बनने के बाद इस क्षेत्र का उज्जवल भविष्य होगा। पूर्व मंत्री ने कहा कि कोसली उनका अपना घर है ओर सभी वर्गो का जो स्नेह उनको मिला है वो ताउम्र नहीं भूलेंगे। इस क्षेत्र की जनता के सहयोग ओर आशीर्वाद से वो कोसली क्षेत्र में कुछ नया करके दिखाएंगे। सरकार बनने के बाद इस क्षेत्र में सभी मुलभुत सुविधाए मौजूद रहेगी। 



जगदीश यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से काफ़ी परेशान हो चुकी थी ओर अब चुनाव में इस पार्टी को करारा सबक सिखायएगी। उन्होंने कहा कि अब जनता प्रचण्ड बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनाएगी ओर पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें