Rewari News : कोसली से निर्दलीय उम्मीदवार रामपाल यादव ने अपना नामांकन वापिस लिया

ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी 16 सितंबर :: कोसली से निर्दलीय उम्मीदवार रामपाल यादव ने आज अपना नामांकन वापिस ले लिया है। बताया गया है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी जिला अध्यक्ष के आग्रह पर उन्होंने अपना नामांकन वापस लिया है। डा. वंदना पोपली ने बताया कि चुनाव लड़ने का सभी को अधिकार है, मगर पार्टी एक को ही टिकट दे सकती है। 

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के कोसली से निर्दलीय उम्मीदवार रामपाल ने आज अपना नामांकन वापिस ले लिया है। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष डा. वंदना पोपली ने बताया कि चुनाव लड़ने का सभी को अधिकार है, मगर पार्टी टिकट एक ही व्यक्ति को दे सकती है। पार्टी ने कोसली से अनिल डहीना को अपना उम्मीदवार बनाया था जिस कारण भाजपा के वरिष्ठ नेता रामपाल यादव ने निर्दलीय अपना नामांकन पत्र भरा था, जिन्होने अब अपना नामांकन वापिस ले लिया है। रामपाल यादव ने बताया कि उन्होने अपना यह नामांकन पार्टी हाईकमान के आदेशानुसार व प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली व जिला अध्यक्ष डा0 वन्दना पोपली के सम्मान में व वापिस लिया है। नामांकन वापिस लेने के समय उनके साथ जिला अध्यक्ष डा0 वन्दना पोपली, पूर्व जिला अध्यक्ष दशरथ चौहान, पूर्व जिला अध्यक्ष हुकमचन्द यादव, पूर्व जिला उपाध्यक्ष भूप सिंह, बेरली मंडल उपाध्यक्ष ओमप्रकाश, कोषाध्यक्ष श्योताज सिंह भी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें