Rewari News : बावल से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. एम एल रंगा ने बीजेपी प्रत्याशी डॉ. कृष्ण कुमार को पैराशूट उम्मीदवार बताया



रेवाड़ी जिले की बावल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ एमएल रंगा ने खोल बेल्ट के कस्बा कुंड व खोरी में चुनावी कार्यालय खोला। आधा दर्जन गांव का दौरा कर कांग्रेस की जीत का दावा किया तथा विरोधी भाजपा प्रत्याशी को पैराशूट उम्मीदवार बताकर निशाने पर लिया।



रेवाड़ी जिले की बावल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर एम एल रंगा की ओर से सोमवार को बावल शहर में चुनावी कार्यालय खोलने के बाद मंगलवार को खोल ब्लॉक के कस्बा कुंड और खोरी में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया। इस दौरान उन्होंने कुंड तथा खोरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपने विरोधी प्रत्याशीयों को निशाने पर लिया। डॉ रंगा ने कहा ने कहा कि क्या भारतीय जनता पार्टी के पास कोई उम्मीदवार नहीं था जो पैराशूट से लाकर फरीदाबाद के प्रत्याशी को नौकरी छुड़वाकर चुनाव लड़ने के लिए भेज दिया। 



डॉक्टर रंगा ने कहा कि उनका मुकाबला किसी से भी नहीं है भारी जनसैलाब के बीच अपनी जीत का दावा करते हुए रंगा ने कहा कि उनकी जीत सो फ़ीसदी सुनिश्चित है लेकिन इलाके की जनता उन्हें कितने वोटो से जीताकर भेजेगी यह देखना होगा। इस दौरान खोरी और कुंड में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के पश्चात रंगा ने बावल के गांव रसियावास, आनंदपुर खंडौड़ा तथा मोहनपुर समेत आधा दर्जन गांव का तूफानी दौरा कर अपने लिए वोट मांगे। रंगा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है। देश और प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के कुशासन को देख चुकी है अब जनता को कांग्रेस पार्टी से आस है। रंगा ने अपनी जीत के साथ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। रंगा ने अपने भाषण में कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र के बारे में भी बताया। रंगा ने कहा कि बुधवार को धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास और गढ़ी बोलनी में अपना चुनावी कार्यालय खोला जाएगा।



बावल विधानसभा से कॉंग्रेस प्रत्याशी डॉ एम एल रंगा ने कुण्ड कार्यालय का उद्घाटन की साथ ही उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया इस मौक़े पर बावल कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। कॉंग्रेस के सभी टिकटार्थी डॉ एम एल रंगा के साथ पहुँचे और जनता से ज़्यादा से ज़्यादा कॉंग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की एवं एकजुट होकर कॉंग्रेस प्रत्याशी की हर मद्दद करने की अपील भी की। 



दोपहर में बावल विधानसभा से कॉंग्रेस प्रत्याशी डॉ एम एल रंगा ने आज खोरी कार्यालय का उद्घाटन रिबन काट कर किया साथ ही हवन में आहुति डालकर जनसभा भी की। रेखा दहिया, साधु सिंह, पवन धनवाल सहित सभी टिकटार्थी भी साथ रहे। सभी ने जनता से एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ एम एल रंगा का साथ देने की अपील की एवं आने वाली 5 अक्टूबर को कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने की अपील की।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें