Rewari News : कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में जनता को पांच बड़ी गारंटी दी :: चिरंजीव राव


ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाडी :: कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव ने आज अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान शांति नगर, पदैयावास, शहबाजपुर खालसा, काठुवास, बैरियावास, रविदास होस्टल, माजरा गुरदास, कौनसीवास, कालाका, कृष्णा गार्डन इत्यादि का दौरा कर जनसभाएं की और आगामी 5 अक्टूबर को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीताने की अपील की। चिरंजीव राव ने कहा भारतीय जनता पार्टी जोकि लोकसभा चुनाव से पहले संविधान बदलने की बात करती थी जनता ने उनको लोकसभा चुनाव में सबक सिखाया था और हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों में से हाफ करते हुए 5 सीटों पर ला दिया अब विधानसभा चुनाव में भाजपा का बाकि का हिसाब चुकता करने का कार्य जनता करेगी और भाजपा को हरियाणा से साफ करेगी। इसलिए आगामी 5 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह हाथ के सामने वाला बटन दबाकर मुझे जीताएं।



चिरंजीव राव ने कहा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने कांग्रेस पार्टी का चुनावी मेनिफेस्टो रिलीज कर दिया है जिसमें सात वादे, पक्के इरादे के तहत कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टों में दी 7 बड़ी गारंटी दी हैं जिनमें सभी महिलाओं (18-60 आयु) को 2000 रुपये प्रति माह देगी कांग्रेस सरकार, 500 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा, बुजुर्गों, दिव्यांगों व विधवाओं को 6000 पेंशन देगी हमारी कांग्रेस सरकार, कर्मचारियों को ओपीएस देगें, सरकारी विभागों में 2 लाख पक्की भर्तियां करेगी हमारी कांग्रेस सरकार, हरियाणा को नशा मुक्त बनाएगी हमारी कांग्रेस सरकार, तस्करों पर लगेगी नकेल, राजस्थान की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर 25 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज (चिरंजीवी योजना), महंगाई से राहत के लिए 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी तो वहीं 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व पक्का मकान देने की योजना फिर होगी शुरू । हमारी कांग्रेस कांग्रेस सरकार किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी देगी, किसानों को तुरंत मुआवजे का प्रावधान करेगें, ओबीसी की क्रिमी लेयर सीमा को बढ़ाकर 10 लाख किया जाएगा, सभी जातियों की जनसंख्या पता लगाने के लिए जातिगत सर्वे करवाया जाएगा, कांग्रेस सरकार के दौरान हरियाणा विकास में नंबर वन था। फिर से हरियाणा को रोजगार, उद्योग, कृषि, खिलाड़ी, उद्योग व कानून व्यवस्था में नंबर वन बनाएगी कांग्रेस सरकार।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें