Rewari News : कोसली से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जनसभा को संबोधित किया



कोसली, 18 सितंबर। कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव के समर्थन में कोसली में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र सिंह हूडा ने कहा प्रदेश के कोने कोने से एक ही आवाज आ रही है भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है क्योंकि भाजपा ने 10 साल में प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने का काम किया है।जो हरियाणा अमन चैन में नम्बर 1 था आज नम्बर 1 बेरोजगारी ओर नशे में बन गया है ।ये संसद में प्रकाशित एक रिपोर्ट में बताया गया है।सांसद हूडा ने कहा बेरोजगारों को पक्की नोकरी नही दी, 2 लाख सरकारी पदों को समाप्त कर दिया, कौशल रोजगार में बिना आरक्षण बिना मैरिट के कच्ची नोकरी दी।



सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जो हरियाणा 2014 तक प्रति व्यक्ति आय, निवेश, गरीबों के कल्याण की योजनाओं में, किसान की हितकारी योजनाओं में नंबर 1 पर आता था और खुशहाली की तरफ जा रहा था। उस हरियाणा को बीजेपी-जेजेपी ने बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार, नशे में नंबर 1 पर पहुंचा दिया। 10 साल में बीजेपी सरकार ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया। आज सड़कों में गड्ढे नहीं सड़कों में जोहड़ दिख रहे हैं, केवल होर्डिंग लगाने से विकास नहीं होता। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार में तो रिकार्ड बनाया ही, लोगों का अपमान करने और अहंकार में भी रिकार्ड बनाया है। ऐसा कोई वर्ग नहीं बचा जिसे इस सरकार ने अपमानित न किया हो। 1 साल से ज्यादा समय तक किसान धरने पर बैठे रहे, मनरेगा मजदूर, खिलाड़ी, चौकीदार, कर्मचारी, सरपंच, महिलाएं, आशा वर्कर, बुजुर्ग और बच्चों तक को इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर धरना देना पड़ा। भाजपा-जजपा ने सबसे बड़ा धोखा प्रदेश के बुजुर्गों को दिया है, इनका गठबंधन 5100 रुपये पेंशन पर नहीं बल्कि हरियाणा में लूट की छूट पर हुआ था। 



दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों uको 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं के लिए 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर देंगे। किसानों को MSP व सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ़्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे। खिलाड़ियों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी, जातिगत जनगणना कराएंगे, जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति, नशा मुक्त व अपराध मुक्त हरियाणा बनाकर विकास, निवेश, शिक्षा, स्वास्थ्य में हरियाणा को नंबर 1 बनाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि इन चुनाव में जो कांग्रेस पार्टी के ओर मेरे साथ है उसके लिए मैं 24 घंटे तैयार रहूंगा ओर जो कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं है वो मेरे पास मत आना क्यों हम कांग्रेस पार्टी के समर्पित सिपाही है ओर कांग्रेस के साथ वफादारी करेंगे। इस अवसर पर ओमप्रकाश डाबला, रामफल कोसलिया, अनिल पालहावास, हिम्मत यादव डहीना, संजय यादव बहाला, दिवान सिंह चौहान, अविनाश यादव, ओमप्रकाश भारद्वाज, सुरेंद्र चेयरमैन ,कैलाश बाई, रत्नकुमार एडवोकेट, प्रधान अरुण यादव एडवोकेट, मनोज दख़ोरा,डॉ यतेन्द्र यादव, जवान सिंह, सरिता शेखावत, रेखा टूमना नाहड़ व जाटूसाना ब्लाक के पंच सरपंच सहित हजारो की संख्या में लोग उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें