Rewari News : विधानसभा चुनाव में इस बार हाथी बदलेगा रेवाड़ी के सियासी हालात :: सोमाणी विजय

रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में इस बार हाथी सियासी हालात बदलेगा। जनता ने विकास करने के नाम पर राजनीति करने वाले लोगों को मुंह तोड़ जवाब देने का मन बना लिया है। 



शुक्रवार को धारूहेड़ा क्षेत्र में बसपा-इनेलो के संयुक्त उम्मीदवार सोमाणी विजय ने लोगों के बीच जाकर कहा कि वे इस बार हाथी के निशान पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनसमस्याएं हल करने के नाम से लोगों को ठगने वाले लोगों को 5 अक्तूबर को जवाब देने का समय नजदीक आ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में धुर विरोधी होने के बावजूद लोगों को आपस में मुकाबला बताकर बरगला रहे हैं। ये लोग मतदाताओं को यह नहीं बताते कि लोगों को जो समस्या हो रही है, उसके लिए जिम्मेदार कौन है? 

कांग्रेस इसके लिए बीजेपी को और बीजेपी कांग्रेस के नेताओं को लेकर अपमानजनक शब्द कहते हैं, ताकि जनता को गुमराह किया जा सके। इनके ही कुछ कार्यकर्ता पार्टी का टिकट नहीं मिलने के बाद बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। इनका मकसद भी दूसरी पार्टी के उम्मीदवार की वोट को कम करना है। सोमाणी ने कहा कि जनता यह बात जान चुकी है। भाजपा और कांग्रेस में बिखराव बदलती राजनीति का संकेत है। हमने जनता के लिए राजनीति की है और विजय सोमाणी जनता - जनार्दन का पूरा सहयोग मिल रहा है। रेवाड़ी की राजनीति दो परिवारों में उलझकर रह गई है। 50 साल में रेवाड़ी के हालात खराब हैं। जनसमस्याएं हल करने ना सरकार ने रुचि रखी और समाधान कराया। बिजली, पानी और टूटी सड़कें सबके सामने हैं। आए दिन सड़कों पर जाम लगा रहता है। जनता परेशान है और अब 5 अक्तूबर को अपना सही निर्णय लेकर मतदान करेगी। उन्होंने कहा कि जनता ने सभी को मौका दिया है, 36 बिरादरी के लोग मुझे भी एक मौका दें ताकि हम बदलाव की तस्वीर को साकार कर सकें।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें