Rewari News : कोसली से कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव की चुनावी सभाओं में जन सैलाब उमड़ा



कोसली विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा है कि उनकी सभी मुख्यमंत्रियों से अच्छे संबध रहे है किन्तु उन्होंने अपने लिए कभी कुछ नहीं किया  ओर केवल जनसेवा ही अपने जीवन का आधार बनाये रखा ओर भविष्य में भी उनकी यही मर्यादा रहेगी। जगदीश यादव आज कोसली क्षेत्र के तूफानी दौरे के ग्रामीण जनसभाओ को सम्बोधित कर रहे थे! उनकी जनसभाओ में उमड़े जनसेलाब को देख गदगद हुए जगदीश यादव ने कहा कि समाजसेवा करना ही उनकी राजनीति का प्रमुख उदेश्य है ओर बाकि बचा जीवन कोसली के लिए समर्पित है!  उन्होंने कहा कि  कोसली की जनता एक एक वोट कांग्रेस को देकर कांग्रेस सरकार में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे ताकि कोसली क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हो सके ओर यहां के युवाओं को रोजगार मिल सके। 



उन्होंने कहा कि आपका दिया गया आशीर्वाद सरकार में भागीदारी दिखायेगा ओर इस क्षेत्र के हित सुरक्षित होंगे। उन्होंने कहा कि आप के हको की लड़ाई के लिए हमेशा तैयार रहूँगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को  दस साल केंद्र व प्रदेश में शासन का मौक़ा मिला लेकिन जनता को पोर्टलों से परेशान करने का काम किया। आज प्रदेश में भय भ्रष्टाचार का शासन है। व्यापारियों को  फिरौतिया न देने पर गोली मार दी जाती है लूट खसोट, डकैती ओर महिला अपराधों में बढ़ोतरी हुई! ये सब देखकर हरियाणा की जनता 5 अक्टूबर का इंतजार कर रही है ताकि हाथ के निशान पर खटाखट खटाखट बटन दबाकर इस भाजपा सरकार को चलता करेंगे! इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सोनू हुडा ने ग्रामीणों से अपील की कि वो यहां से जगदीश यादव को जीताकर चंडीगढ़ भेज दो ओर बाकि सारा काम हुड्डा परिवार पर छोड़ दो ओर आपको कोई गिला शिकवा नहीं मिलेगा ओर इस क्षेत्र में विकास की रफ्तार बढ़ जाएगी!  सभी जगहों जगदीश यादव ओर सोनू हुड्डा का जोरदार स्वागत हुआ ओर फलो ओर लड्डूओ से तोला गया! जगदीश यादव के साथ चल रहे अन्य नेताओं ने भी ग्रामीणों से अपील की कि वो कोसली क्षेत्र  के उज्जवल विकास के लिए कांग्रेस पार्टी को वोट दे।



इस अवसर पर हिम्मत सिए डहीना, रामफल कोसलिया, डॉ अनिल पार्षद, संजय भाला, विनोद ज़िला पार्षद ,किरणपाल गुरावडा, जवान सिंह बीईओ, दीवान सिंह चौहान, रेखा दहीया , ओमप्रकाश डाबला, ओमप्रकाश भारद्वाज, रामकिशन गुप्ता, महिपाल सरपंच गामडी, डॉ रोहतास रोझुवास, महेंद्र सरपंच नहाड, रामपत सरपंच गुरावडा, धर्मपाल लम्बड़दार फतेपुरी, कुलजीत चोकी के अलावा अनेकों पार्टी के पदाधिकारी और ग्रामीण  मोजुद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें