Rewari News : टीकाराम जूली ने कोसली से कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव के लिए जन समर्थन मांगा


ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: कोसली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ओर पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा है कि वो राजनीति में पैसा कमाने के लिए बल्कि जनसेवा करने के लिए आए है। जनसेवा करना ही उनकी राजनीति का प्रमुख उदेश्य है अपने चुनाव प्रचार के दौरान जगदीश यादव आज गांव कोसली स्टेशन, भाकली, सुधराना, लिलोढ, जुड्डी, झाल, शाहद्तनगर, सुरेहली, श्याम नगर, नठेड़ा, जाहिदपुर ओर टुमना आदि में ग्रामीण सभाओ को सम्बोधित कर रहे थे। उनके साथ राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता टिकाराम जुली, विधायक ललित यादव मुंडावर ओर कोसली प्रभारी सोनू हुड्डा भी मौजूद थे। सभी जगह पर जगदीश यादव के साथ साथ अन्य नेताओं का भी जोरदार स्वागत किया गया। जगदीश यादव ने कहा कि पिछले 30 वर्षो से कोसली क्षेत्र के लोगों का स्नेह उन्हें मिल रहा है ओर इसके लिए वो सदा आभारी रहेंगे! अगर जनता का आशीर्वाद ओर सहयोग इस बार उन पर रहा तो वो कोसली के लिए कुछ नया करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने राजनीति में रहकर पैसा कमाने की कभी नहीं सोची जबकि उनकी सभी मुख्यमंत्रियों से अच्छे संबध रहे है। उनके हाथ से किसी का भला हो जाये बस उनकी यही नीति है। इस मोके पर राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जुली ने कहा कि कोसली क्षेत्र का भला केवल जगदीश यादव ओर कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। 



जगदीश यादव साफ छवि ओर ईमानदार नेता है ओर अपनी अलग से पहचान रखते है। उन्होंने कहा इसी कारण वो राजस्थान से चलकर जगदीश यादव के लिए वोट मांगने आए है ओर ग्रामीणों ने उनकी प्राथना को स्वीकार करना चाहिए। विधायक ललित यादव मुंडावर ने कहा कि इस क्षेत्र के लोग धन्य है कि उन्हें लोकसभा सांसद चौधरी दिपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसा नेता क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए मिला हो ओर अब जगदीश यादव को विधानसभा में भेज दो तो समझो कोसली का कायाकल्प हो जायेगा। इस मोके पर कांग्रेस नेता डॉक्टर अनिल, दीवान सिंह चौहान, संजय भाला, चेयरमैन श्याम यादव, दहिया, ओमप्रकाश भारद्वाज, आईएएस ललित मेहरा, ओमप्रकाश डाबला, रामफल कोसलिया, पूर्व चेयरमैन केलाशों बाई, जवान सिंह बीईओ सहित कई नेता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें