Rewari News : आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सतीश यादव ने मॉडल टाउन बाजार में डोर टू डोर जन संपर्क कर वोट की अपील की



विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्रत्याशियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में रेवाड़ी विधानसभा से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सतीश यादव ने मॉडल टाउन में डोर टू डोर जन संपर्क अभियान कर जनता से वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की जमानत पर खुशी जाहिर करते हुए इसे पार्टी की बड़ी जीत बताया। पूर्व जिला प्रमुख एवं आप प्रत्याशी सतीश यादव ने गांधी चौक स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने कार्यालय से शुरू कर अनोखे अंदाज में चुनाव प्रचार किया। 



आप प्रत्याशी सतीश प्रधान ने चुनाव प्रचार करते हुए झोली फैलाकर अपने लिए वोट की अपील की। इस दौरान बाजार के दुकानदारों ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। मॉडल टाउन बाजार में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे सत्ता परिवर्तन नहीं अपितु व्यवस्था परिवर्तन की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर रेवाड़ी की जनता ने मौका दिया तो व्यवस्था परिवर्तन करने का काम करेंगे। 



उन्होंने कहा कि वे सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने और शौचालय बनवाने के पक्षधर हैं। केजरीवाल की जमानत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इससे पार्टी को बल मिलेगा और पार्टी प्रदेश में सरकार बनाने में किंग मेकर का काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी के सहयोग के बिना प्रदेश में सरकार नहीं बन सकती। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें