Rewari News : बावल से बीजेपी प्रत्याशी डॉ कृष्ण कुमार ने एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क कर चुनाव प्रचार किया

रेवाड़ी में भारतीय जनता पार्टी के बावल विधानसभा से प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार का तूफानी दौरा। एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क कर वोट देने की अपील की।



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: बावल आरक्षित विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ कृष्ण कुमार ने एक दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने गांव रसियावास, खेड़ी डालूसिंह, आनंदपुर, सांझरपुर, मोहनपुर, खंडौड़ा तथा नरसिंहपुर गढ़ी सहित एक दर्जन गांव का तूफानी दौरा कर चुनाव प्रचार किया और अपने लिए वोट देने की अपील की। ग्रामीणों ने डॉ कृष्ण कुमार का फूल मालाओं तथा पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया। खंडौड़ा गांव में युवाओं ने डीजे के साथ बाइक रैली निकालकर प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार का स्वागत किया। गांव के प्राचीन हनुमान मंदिर धर्मशाला में ग्रामीणों की ओर से फलों से तोलकर सम्मान दिया गया। इस मौके पर डॉ कृष्ण कुमार ने कहा कि लगातार बावल की जनता का भारी जन समर्थन उन्हें मिल रहा है। जिससे वे एकतरफा जीत की ओर अग्रसर है उन्होंने कहा कि वे अपना मुकाबला किसी से नहीं मानते। इलाके की जनता से उन्हें भरपूर प्यार वाला आशीर्वाद मिल रहा है। अगर जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा में भेजा तो वह बावल में अभूतपूर्व विकास करवाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के बलबूते हर गांव में जन समर्थन मिल रहा है। लोगों में भाजपा को दोबारा सत्तासीन करने के लिए भारी जोश और उत्साह है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार फिर सरकार बनेगी। भाजपा की नीति व नीयत बिल्कुल साफ है। भाजपा ने पूरे प्रदेश का बिना किसी भेदभाव के चहुमुखी विकास कराया है। 



डॉक्टर कृष्ण कुमार ने भाजपा का संकल्प पत्र जनता के समक्ष रखा और भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। आपको बता दें कि चुनाव में महज दस दिन का समय शेष रह गया है इसलिए प्रत्याशी डॉ कृष्ण कुमार के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के खास समर्थक अनिल रायपुर व पत्नी एवं उप जिला प्रमुख नीलम रायपुर के साथ रेखा भाड़ावास ने भी बावल चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकी हुई है। जनता का भारी जन समर्थन मिलने से डॉ कृष्ण कुमार काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस मौके पर पूर्व जिला पार्षद व महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीतू चौधरी, घनश्याम बागड़ी, प्रकाश कटारिया सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें