Rewari News : जगदीश यादव ने कोसली और पाल्हावास में अपने चुनावी कार्यालय का उद्धघाटन किया



रेवाड़ी जिले के कोसली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ओर पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा है कि हरियाणा में कांग्रेस प्रचण्ड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है ओर क्षेत्र की जनता के सहयोग ओर आशीर्वाद से कोसली से विधायक भी कांग्रेस पार्टी का होगा ओर उसके बाद फिर 8 अक्टूबर के बाद कोसली क्षेत्र में विकास की एक नई इबारत लिखी जाएगी।



गांव कोसली ओर पाल्हावास में कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्धघाटन के बाद उमड़े जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश यादव ने कहा कि पिछले 10 वर्षो से कोसली में विकास का पहिया रुक गया ओर यहां समस्याओ का अंबार लगा हुआ है ओर सभी मुलभुत समस्याएं खत्म हो गई। जगदीश यादव ने कहा कि आपके सहयोग ओर आशीर्वाद से कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कोसली में विकास कार्यों की बयार चलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों से जनता परेशान हो गई ओर जनता ने फिर कांग्रेस सरकार बनाने का पक्का मन बना लिया। इस मोके पर ग्रामीणों ने जगदीश यादव का जोरदार स्वागत किया ओर पूरा समर्थन देने का ऐलान किया।



इस अवसर पर सीए हिम्मत सिंह,पूर्व चेयरमैन केलाशों बाई, दीवान सिंह चौहान, श्याम चेयरमैन, किरणपाल, ओमप्रकाश भारद्वाज, ओमप्रकाश डाबला, सरिता शेखावत, सुरेंद्र चेयरमैन, जवान सिंह बीईई राधेश्याम गोमला, सरपंच गजराज सिंह, रामफल ओलांत, राकेश लाम्बा एडवोकेट, विजय पुनिया सहित अनेक गाँवो के पंच सरपंच मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें