Rewari News : कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं पूर्व कर्नल रोहित चौधरी ने अग्निपथ योजना को लेकर सांझरपुर में चुनावी जनसभा की



पूर्व कर्नल एवं कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक रोहित चौधरी पहुंचे बावल। गांव सांझरपुर में चुनावी जनसभा कर अग्निपथ योजना को देश के लिए घातक बताया। बावल से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ एम एल रंगा को भारी मतों से जिताने की अपील की। कहा, "कांग्रेस की सरकार बनने पर खत्म करेंगे अग्निवीर योजना।"



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: अग्निवीर योजना का देशभर में विरोध करने वाले एक्स सर्विस मैन यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं स्टार प्रचारक पूर्व कर्नल रोहित चौधरी के साथ बावल विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी एमएल रंगा के समर्थन में चुनाव प्रचार प्रसार किया। इस दौरान हरियाणा की युवा शक्ति द्वारा दिए गए प्यार और समर्थन से साबित हो गया है की भाजपा जा रही है हरियाणा में कांग्रेस आ रही है। वे रविवार को कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर बावल पहुंचे। 



मंच का संचालन एआईसीसी से धर्मवीर चौधरी ने किया। सांझरपुर गांव की ओर से डीजे के साथ कर्नल रोहित चौधरी और कांग्रेस नेत्री रेखा दहिया का स्वागत कर कार्यक्रम स्थल तक लाया गया जहां गांव की ओर से फूलमाला और पगड़ी पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया गया। 



गांव के सबसे बुजुर्ग नागरिक का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के बाद गांव की ओर से लड्डुओ से तोलकर रोहित चौधरी का सम्मान किया गया। 



इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस पार्टी से रेखा दहिया, कैप्टन सुधीर सांगवान, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी से धरमवीर चौधरी, प्रत्याशी एम एल रंगा के पुत्र प्रणब रंगा, पूर्व सैनिक राम अवतार यादव, ईश्वर महलावत सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे। पूर्व कर्नल रोहित चौधरी ने कार्यक्रम के पश्चात मीडिया से बात की और अग्निविर योजना के दुष्परिणाम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जा रही है और कांग्रेस आ रही है आगामी पांच अक्टूबर को चुनाव में कांग्रेस को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हमारे सैनिकों की संख्या में कमी हो जाएगी। अभी तक 13 अग्निवीर शहीद हो चुके हैं और एक अग्निवीर को ही एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि मिली है। सेना में भेदभाव नहीं होना चाहिए। सरकार को बताना चाहिए कि ये 13 अग्निवीर शहीद हुए हैं या फिर इन सैनिकों ने सुसाइड किया है। उन्होंने कहा कि पहले सेना में दस लाख युवा आते थे, अब तीन लाख ही आ रहे हैं। हम चाहते हैं कि सरकार अग्निवीर योजना को तुरंत बंद करें। 



कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक एवं 'पूर्व सैनिक विभाग' के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नल रोहित चौधरी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा, केंद्र सरकार ने डेढ़ लाख से ज्यादा युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। अग्निपथ योजना लागू होने से पहले, करीब डेढ़ लाख युवा, जिन्होंने आर्मी, एयरफोर्स और नेवी में भर्ती के लिए आवेदन दिया था, केंद्र सरकार ने उन युवाओं के 'नाम-नमक-निशान' के सपने को चूर-चूर करने का काम किया है। 



रोहित चौधरी ने कहा कि बावल से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ एमएल रंगा कुरुक्षेत्र में उनके घर के पास ही उनका घर था। उन्होंने कहा कि सौभाग्य से प्रदेश में रंगा पहले ऐसे शिक्षाविद है जो तीन तीन विश्विद्यालय के कुलपति रहे और पूर्व में बावल से विधायक और स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं। बावल से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ एम एल रंगा को जिताकर विधानसभा में भेजना है ताकि इलाके का विकास हो सके और अच्छी शिक्षा प्राप्त कर युवाओं को रोजगार मिल सके। 



उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा में रेवाड़ी वीरों की भूमि है जहां से सबसे अधिक युवा सेना में है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अग्निपथ जैसी योजना लाकर युवाओं का सपना तोड़ने का काम किया है। राहुल गांधी इस योजना के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहे हैं। इसके खिलाफ पूरे देश में राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ाई लड़ने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की लचर पचर सरकार वैशाखी पर चल रही है जिस दिन यह सरकार गिरेगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी उसी समय इस अग्निवीर योजना को खत्म करने का काम किया जाएगा। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें