Rewari News : कोसली विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अनिल डहीना 12 सितंबर को नामांकन दाखिल करेंगे



रेवाड़ी जिले की कोसली विधानसभा सीट से अनिल डहीना को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद चुनाव प्रचार शुरू किया। 12 सितंबर को अनिल डहीना अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। कोसली को इंडस्ट्रियल हब बनवाने तथा अहीर रेजिमेंट का गठन करवाने संबंधी मुद्दे उठाएंगे।



हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की सूची जारी होते ही चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है। रेवाड़ी जिले की कोसली विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अनिल डहीना की ओर से टिकट मिलने के बाद अपने गांव डहीना तथा जैनाबाद का दौरा कर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान अपने कार्यालय पर मीडिया से बात करते हुए अनिल डहीना ने कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है वे कोसली सीट जीतकर पार्टी की झोली में डालने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे कोसली विधानसभा की समस्याओं के साथ रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। अगर उन्हें मौका मिलता है तो वे कोसली में इंडस्ट्रियल हब यानी उद्योग धंधे स्थापित करवाने की कोशिश करेंगे ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके इसके अलावा क्षेत्र की जनता उन्हें चुनकर विधानसभा में भेजती हैं तो वे दक्षिण हरियाणा की पुरानी मांग अहीर रेजिमेंट का गठन करवाने की पुरजोर वकालत करेंगे। उन्होंने कोसली विधानसभा सीट जीतने के साथ ही प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है। बीजेपी प्रत्याशी अनिल डहीना ने कहा कि उनकी विधानसभा कोसली में 138 गांव आते हैं अभी वे गांव के मुखियाओं से संपर्क कर रहे हैं इसके बाद 12 सितंबर को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुनाव प्रचार तेज कर दिया जाएगा। अनिल डहीना ने विरोधियों को जवाब देते हुए कहा कि वे राजनीतिक पृष्ठभूमि से आते हैं उनके दादा तीन बार डहीना के सरपंच रहे हैं वे स्वयं एक बार जिला पार्षद रहे हैं। उन्होंने कहा कि डहीना कोसली के बाद सबसे बड़ा गांव है जो जनसंख्या अनुसार सब डिवीजन बनने के नॉर्म्स पूरे करता है उन्हे मौका मिलेगा तो डहीना को उप मंडल का दर्जा दिलाने और कोसली में बाईपास निर्माण, फ्लाईओवर की समस्या तथा सभी सड़कों को बनवाने और पेयजल सुविधा उपलब्ध करवाने का काम करेंगे। टिकट वितरण के बाद पार्टी में छिड़ी बगावत के सवाल पर अनिल डहीना ने कहा कि संगठन में सभी टिकट पाने के इच्छुक रहते हैं लेकिन टिकट किसी एक को मिलनी होती है इसलिए थोड़ी बहुत नाराजगी हो जाती है जो नाराज हैं उन्हें मनाने का प्रयास किया जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें