Rewari News : डॉक्टर बनवारी लाल ने शहीदी दिवस पर राव तुलाराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर याद किया



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: बावल से विधायक एवं निवर्तमान लोक निर्माण एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने वीर शहीदी दिवस के अवसर पर बावल स्थित राव तुलाराम पार्क में कार्यकर्ताओं सहित माल्यार्पण किया। इसके उपरांत रेवाड़ी स्थित नाई वाली चौक पर शहीद राजा राव तुलाराम जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की साथ ही शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र चढ़ा कर श्रद्धांजलि अर्पित कर देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले शहीदों को नमन किया।



साथ ही उपस्थित जन को संबोधित करते हुए कहा की उन महान शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं, जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। ये वीर जवान हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं, जिनकी बहादुरी और बलिदान हमें हर दिन प्रेरित करता है। हम एक साथ मिलकर अपने शहीदों की कुर्बानियों को याद करें और उनके आदर्शों को अपने जीवन में उतारने का संकल्प लें।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें