Rewari News : रेवाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव के नामांकन कार्यक्रम में भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे



रेवाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव ने शक्ति प्रदर्शन कर भरा अपना नामांकन। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव व महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा मौजूद। नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब।



रेवाडी से कांग्रस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव ने शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन भरा जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव व आल इंडिया महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा मौजूद रही। माॅडल टाउन स्थित उनके निवास स्थान पर हजारों की संख्या मंे लोग एकत्रित हुए और उसके बाद कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के गगन चूंबी नारे लगाते हुए राजीव चैक तक पैदल चलकर गए। पूरे प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सबसे पहले चिरंजीव राव का नामाकन दर्ज करवाया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चिरंजीव राव को प्रदेश में सबसे ज्यादा मतों से जीताने की अपील करते हुए कहा कि आज प्रदेश की जनता टकटकी लगाए बैठी है कि कब चुनाव हों। 36 बिरादरी ने मन बनाया हुआ है कि इस बार प्रदेश कांग्रेस पार्टी की सरकार बनानी है। पूरे प्रदेश की जनता कह रही है कि कांग्रेस पार्टी आ रही है और भाजपा जा रही है। उन्होंने कहा रेवाडी की जनता ने बडा ही अच्छा विधायक चुना है, पिछले 5 साल तक चिरंजीव राव ने आप लोगों की आवाज सडक से लेकर विधानसभा तक उठाई है। चिरंजीव राव का भविष्य बडा ही उज्जवल भविष्य है। चैधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जो प्रदेश 2014 में प्रति व्यक्ति आय में, प्रति व्यक्ति निवेष में, नौकरी देने में, कानून व्यवस्था में नंबर वन होता था आज यह प्रदेश बेरोजगारी, अपराध और अपराध में नंबर वन बन गया है। इसलिए इस बार हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनानी है आगामी 5 अक्टूबर को चिरंजीव राव को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीताना है।



कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि भले ही हम चुनाव आसानी से जीत रहे हैं फिर भी किसी चुनाव को हल्के में नही लेना चाहिए और चुनाव लडने में कोई कसर नही छोडेगें। मंहगाई, बेरोजगारी से लोगों का जीना दुर्भर हो गया है। हमारी कांग्रेस सरकार के शासनकाल में 10 साल में अनेकों कार्य करवाए जिनमें इंदिरा गांधी विश्वविद्ालय, खरकडा में काॅलेज, आईटीआई, लिसाना में पालिटेकनिक, आईटीआई, कालका कनाल बेस डिंªकिंग वाटर स्कीम, रेडक्रास भवन, सभी समाज के सामुदायिक भवन, सैनिक स्कूल, ट्रामा सेंटर इत्यादि बनवाए जबकि भाजपा अपने 10 साल के शासनकाल में किया हुआ एक काम भी नही गिनवा सकती।



चिरंजीव राव ने कहा कि जिस तरह बुर्जुगों, माताओ, बहनो और युवाओं ने आज आर्शीवाद दिया है उससे साफ पता चलता है कि चुनाव एकतरफा हो चुका है। मुझे पूरा विश्वास है कि आगामी 8 तारिख को जब नतीजे आएगें तो प्रदेश में सबसे ज्यादा मतों से जनता जिताऐगी। चिरंजीव राव ने कहा 10 साल में भाजपा ने न बस स्टैंड बनवाया, न मेडिकल काॅलेज खुलवाया, न लडकों के काॅलेज की बिल्डिंग बनवाई, न बरसाती पानी की समस्या का समाधान करवाया, न पीने के पानी के लिए अतिरिक्त स्टोरेज बनवाया, नहरी पानी के लिए कुछ नही किया। इसलिए जनता अब भाजपा को सबक सिखाने कार्य करेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें