Rewari News : कांग्रेस की सरकार बनने पर चिरंजीव राव को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी : सचिन पायलेट


ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: कांग्रेस पार्टी के देश के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलेट ने आज रेवाड़ी विधानसभा के गाँव बुढला पहुंचकर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया और चिरंजीव राव को भारी बहुमत से जिताने की अपील भी की इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि तुम चिरंजीव राव को विधायक बनाओ चिरंजीव राव को बड़ी जिम्मेदारी हम दिलाएंगे। उन्होंने गारंटी ली की चिरंजीव राव के विधायक बनने पर हम सब मिलकर रेवाड़ी का विकास करेंगे। 



सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र की सरकार बैसाखियों पर चल रही है और हरियाणा में जो डबल इंजन की सरकार थी वह चली नहीं केवल धुआं फेंक रही थी। लोकसभा चुनाव में हरियाणा ने 10 में से 5 सिटी जबकि राजस्थान में 25 में से 11 सीटें हम जीत कर आए। उन्होंने कहा भाजपा सरकार अहंकारी है और घमंड करती है। एक के बाद एक जन विरोधी निर्णय लेकर आती है कृषि के काले कानून के विरोध प्रदर्शन में सैकड़ो की संख्या में बेकसूर किसाने की जान गई। मौजूदा भाजपा सरकार संविधान और किसान विरोधी है इसको बदलने का समय आ गया है। पायलेट ने कहा कि पहले मेरे पिताजी स्वर्गीय राजेश पायलट जी रेवाड़ी में कैप्टन अजय सिंह यादव के लिए चुनाव प्रचार करने आते थे और अब मैं चिरंजीव राव के लिए आता हूं आपने मेरी बात को हमेशा रखा है इसलिए इस बार भी चिरंजीव राव को ज्यादा से ज्यादा मतों से जीताए। 



कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चिरंजीव राव ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा की 36 बिरादरी का भरपूर समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है। भाजपा के नेताओं को तो गांव में घुसने भी नहीं देते रेवाड़ी से भाजपा प्रत्याशी बाहरी उतार दिया गया है उनको तो रेवाड़ी के गांव और मोहल्लों का भी नहीं पता उनको रेवाड़ी की समस्याओं का नहीं पता तो फिर रेवाड़ी में वे क्या कर सकते हैं। इसलिए मेरी आप सभी से हाथ जोड़कर विनती है कि आगामी 5 अक्टूबर को ज्यादा से ज्यादा मतों से मुझे जिताएं ताकि रेवाड़ी से रुके हुए सभी कार्यों को मैं पूरा कर सकूं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें