Rewari News : कोसली से कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव को चुनाव प्रचार अभियान में मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: कोसली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ओर पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने कहा है कि कोसली क्षेत्र में बदलाव की आंधी चल रही है ओर जनता कांग्रेस पार्टी के समर्थन ख़डी है! कोसली विधानसभा क्षेत्र के गांव परखोतमपुर, मुरलीपुर, नागल पठानी, बाबडोली, ढाणी जाटूसाना, सुम्मा, कतोपुरी, अहमदपुर पड़तल, लाला, गाजी गोपालपुर, मुरलीपुर, ओर नांगल पठानी आदि गाँवो में जनसभाओ को सम्बोधित करते हुए जगदीश यादव ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि ये उत्साह, स्नेह ओर समर्थन 5 अक्टूबर तक बनाये रखना ओर फिर सभी काम मेरे उपर छोड़ देना! उन्होंने कहा कि वो अपने क्षेत्र की पैरवी करना जानते है ओर जनता को कभी कोई उल्हाना नहीं देना पड़ेगा! अगर जनता का आशीर्वाद ओर सहयोग उनको मिला तो इस बार कोसली विकास के मामलो में भारत के मानचित्र पर होगा! 



जगदीश यादव ने कहा कोसली क्षेत्र में बेरोजगारी की समस्या को पूरी तरह से खत्म किया जायेगा ओर बेरोजगार युवकों को रोजगार दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी! इस मोके पर तिजारा राजस्थान के पूर्व विधायक संदीप यादव ओर कोसली प्रभारी सोनू हुड्डा ने कहा कि क्षेत्र का विकास ओर जनता की सुविधा इस बात पर निर्भर करती है कि जिस पार्टी की सरकार बन रही है ओर जनता द्वारा भी उसी पार्टी का विधायक बनाकर भेजा जाये! उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रचण्ड बहुमत से कांग्रेस सरकार बनने जा रही है तो कोसली क्षेत्र की गौरवशाली जनता भी मोके को हाथ से नहीं जाने देगी ओर कांग्रेस उम्मीदवार को जिताकर सरकार में अपनी भागीदारी रखेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें