Rewari News : श्री गणेश सेवा समिति की ओर से गणेश चतुर्थी पर गणेश महोत्सव का आयोजन किया गया



श्रीगणेश सेवा समिति द्वारा मौहल्ला बास सीताबराय में 15 वां श्रीगणेश महोत्सव के आयोजन के शुभारंभ पर महिला श्रद्धालुओं द्वारा कलश यात्रा निकाली गई। कलश यात्रा का शुभारंभ ब्रहमगढ परिसर से एडवोकेट सतीश शर्मा ने झंडी दिखाकर आयोजन स्थल के लिए रवाना किया। कलश यात्रा में ढोल डीजे के साथ महिलाओं श्रद्धालुओं ने नाच गाकर झूमते हुए आयोजन स्थल पर संपूर्ण की। गणेश सेवा समिति के संयोजक उमेश भारद्वाज ने बताया कि समिति के द्वारा इस बार 15वां श्रीगणेश महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है इसमें प्रातः की जाएगी तथा संध्या आरती के साथ मनमोहक झांकियों की प्रस्तुति की जाएगी। 17 सितम्बर को विसर्जन के अवसर पर भंडारा प्रसाद का आयोजन किया जाएगा।



कलश यात्रा की शुभारंभ से पहले ब्रह्मगढ़ परिसर में जिला प्रशासन द्वारा लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए मत के अधिकार के साथ मतदान जरूर करने पर नुक्कड़ नाटिका की प्रस्तुति शाकुंतलम संगीत एवं नाट्य संस्था के सतीश मस्तान के निर्देशन में राजकीय उच्चतर विद्यालय करनावास के छात्रों द्वारा की गई। नुक्कड़ नाटिका का संचालन प्रोफेसर सुधीर यादव ने किया।इस अवसर पर मताधिकार के साथ मतदान करने के लिए शपथ भी उपस्थित श्रद्धालुओं को दिलवाई गई।



इस अवसर पर श्रीगणेश सेवा समिति के संयोजक उमेश भारद्वाज, सतीश मस्तान, भूपेंद्र भारद्वाज, मुकेश अग्रवाल, दीपक शर्मा, महेश वशिष्ठ, प्रिंस गेरा, जितेंद्र तिवाड़ी, दिनेश वशिष्ठ, ललिता मक्कड़, पूनम भारद्वाज, भावना गौड़, चारुलता, शिल्पा गेरा, गीतांजलि, लक्ष्मी शर्मा, गीतिका खुराना, पूनम पोपली, बाला सोनी, उर्मिला गुप्ता, उमेश पोपली, राजीव गुप्ता, प्रहलाद सोनी, महेश अग्रवाल, हेमंत गुप्ता, आरएसओ रमेश वशिष्ठ सहित काफी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें