Rewari News :: सांसद दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए विक्रम सिंह व रामपाल यादव

ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: बुधवार का दिन कोसली में कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मंत्री जगदीश यादव (बोहरा) के लिए बेहद मजबूती वाला रहा। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और रोहतक सांसद दीपेंद्र हुडडा की मौजूदगी में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बिक्रम यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस मौके पर दीपेंद्र हुडडा ने कोसली की जनता से अपील की वे बोहरा जी को शानदार मतों से जीताकर चंडीगढ़ भेजे। यह हमारी जिम्मेदारी है की हम उन्हें बड़े ओहदे पर बैठाएंगे। कोसली के सम्मान और स्वाभिमान को सबसे आगे रखेंगे। दीपेंद्र ने कहा वे पूरे हरियाणा का दौरा कर रहे हैं। जो उत्साह और जोश इस इलाके की माटी में नजर आया वह यह साबित कर रहा है की जनता अब किसी बहकावे में नही आएगी। वे अपने 33 साल से संघर्ष करते आ रहे इस माटी के लाल जगदीश यादव को भारी मतों से जीताकर भेजने का इरादा बना चुकी है। उन्होंने कहा की कोसली ने अब ठान लिया है जगदीश यादव को जीताना है।  



गांव बेरली में हुई शानदार जनसभा में कांग्रेसी नेताओं के चेहरों पर जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा था। दीपेंद्र हुडडा ने कहा कोसली मेरी जीवन की कर्म भूमि है। हरियाणा में कांग्रेस की लहर चरम पर आ चुकी है। भाजपा- जेजेपी ने मिलकर हरियाणा की गरिमा पर लगातार कुठाराघात किया है। 10 साल में भाजपा का मुख्यमंत्री एक बार कोसली में आया। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कोसली के साथ भाजपा कितना बड़ा सौतेला व्यवहार करती रही। दीपेंद्र ने कहा आप एक दिन में 10 बार बुलाना मै दौड़कर आउंगा। उन्होंने कहा की जगदीश यादव को विधायक बनाओ। हम दोनो भाई मिलकर कोसली को विकास की ऊंचाईयों पर लेकर जाएंगे। दीपेंद्र हुडडा ने कहा की वे इस चुनाव के बाद संसद में अहीर रेजीमेंट की मांग को प्रमुखता के साथ रखेंगे। दीपेंद्र हुडडा ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को भी खुलकर सामने रखा। इस जनसभा में जिस तरह मंच पर नेताओं में जोश नजर आ रहा था उससे कही ज्यादा लोगों की भीड़ का उल्लास भी देखते बन रहा था।    



यहा बता दे की भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए बिक्रम यादव ने भी पिछले पांच सालों में अपनी राजनीति जमीन को काफी मजबूत कर लिया था। चुनाव मतदान से तीन दिन पहले कांग्रेस में जगदीश यादव के साथ आने से इस सीट का समीकरण काफी बदल गया है। इससे कांग्रेस को काफी मजबूती मिली है। इतना ही नही इस जनसभा में भाजपा के साथ काफी लंबे समय से जुड़े रहे अनेक पदाधिकारी एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा को राम राम बोलकर बोहरा जी को जीताने का संकल्प लिया। इसमें प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल यादव, जिला पार्षद सुरेंद्र माडिया विशेष तोर से शामिल है। 



इसके अलावा अनेक पूर्व चेयरमैन, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य भी कांग्रेस में शामिल हो गए। जनसभा में बेहद उत्साहित नजर आ रहे पूर्व मंत्री जगदीश यादव ने बिक्रम यादव को अपना छोटा भाई बताते हुए कहा की उन्हें कांग्रेस में उनसे भी बढ़कर सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा की हरियाणा में यह स्पष्ट हो चुका है की कांग्रेस शानदार बहुमत के साथ आ रही है। भाजपा पूरी तरह से बौखलाकर तरह तरह की अफवाहें फैलाने का प्रयास करेगी। उससे बचना है ओर बहुत जिम्मेदारी के साथ 5 अक्टूबर को मतदान केंद्र पर जाकर कोसली के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस के नाम पर बटन दबाना है। आपकी यही ताकत हमारे कोसली को विकास में सबसे अग्रणी भूमिका में पहुंचा देगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें