Rewari News :: राजपूत समाज ने श्याम सिंह राणा को हरियाणा मंत्रिमंडल में मंत्री बनाए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया

ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी :: हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा के मुख्य संरक्षक कंवर आरपी सिंह सेवानिवृत आईएएस व प्रदेश अध्यक्ष राव नरेश चौहान राष्ट्रपूत ने नवगठित हरियाणा मंत्रिमंडल में श्याम सिंह राणा को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार प्रकट किया है। उल्लेखनीय है कि 1996 में आखरी बार कंवर सूरजपाल सिंह हरियाणा कैबिनेट मंत्री बने थे और प्रोफेसर छतर सिंह चौहान विधानसभा के स्पीकर बनाए गए थे। पिछले 24 साल में किसी भी राजपूत विधायक को हरियाणा मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री नहीं बनाया गया। इस बार हरियाणा से दो राजपूत विधायक भारतीय जनता पार्टी टिकट पर निर्वाचित हुए हैं. सभा ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का भी आभार पर प्रकट करते हुए समाज की अन्य मांगों पर उचित कार्रवाई करने की बात दोहराई है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें