Boarijor News: ईसीएल मैनेजमेंट की लापरवाही से स्कूल बस आवागमन में हो रही कठिनाई, स्कूली बच्चों ने किया सड़क जाम


ग्राम समाचार बोआरीजोर(गोड्डा)। ललमटिया में ईसीएल मैनेजमेंट की लापरवाही के कारण सड़क खराब होने से स्कूल बसों का आवागमन बाधित हो गया है। इसके विरोध में ललमटिया मिडिल स्कूल, शिशु मंदिर और सिद्धू कान्हू आदर्श विद्यालय के बच्चों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दी।


बच्चों ने बैनरों पर स्लोगन लिखकर अपनी मांगों को स्पष्ट किया और मांग की कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाए। बच्चों का कहना है कि खराब सड़क के कारण बसें लोहांडिया बाईपास तक ही जाती हैं, जबकि उन्हें पैदल लोहांडिया रिहब साईड तक आना पड़ता है।


खराब सड़क के कारण बच्चों को गड्ढों में गिरने, ड्रेस गंदा होने और अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। यह स्थिति न केवल बच्चों के लिए, बल्कि आम यात्रियों के लिए भी असुविधाजनक है।

ईसीएल, जो एक बड़ी कोयला खदान कंपनी है, अपने आसपास के क्षेत्रों के विकास का दावा करती है, लेकिन इस स्थिति ने उनकी लापरवाही को उजागर कर दिया है। अब देखना होगा कि ईसीएल मैनेजमेंट इस समस्या का समाधान कब और कैसे करता है।


Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें