Godda News: रजत जयंती वर्ष पर बच्चों के बीच पठन-पाठन सामग्री एवं उपहार वितरित किया गया



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  झारखंड राज्य कुश्ती संघ की स्थापना के 25 वें वर्ष के उपलक्ष्य पर झारखंड राज्य कुश्ती संघ से प्राप्त निर्देश के आलोक में गोड्डा जिला कुश्ती संघ द्वारा इस वर्ष प्रति माह कोई - न - कोई आयोजन या गतिविधि के माध्यम से सिल्वर जुबली सेलिब्रेशन किया जा रहा है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए जिला कुश्ती संघ सचिव सुरजीत झा ने बताया की इसी कड़ी में शनिवार शाम स्थानीय लोहिया नगर में पुराना डीआरडीए कार्यालय के सामने बसे झुग्गियों में रहने वाले परिवारों के दर्जनों बच्चों के बीच स्लेट, पेंसिल, साबुन एवं बिस्किट का वितरण किया गया।

इस अवसर पर जिला कुश्ती संघ के सचिव सुरजीत झा, कोषाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह, उपाध्यक्ष अखिल कुमार झा, प्रसिद्ध पहलवान एवं कोच राहुल कुमार तथा पहलवान पियूष कुमार साह के अलावा इन बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दान करने वाली समर्थ सेवा क्लब की सदस्या रिम्मी कुमारी एवं अंजली आहना उपस्थित थीं। रिम्मी एवं अंजली को भी इस मौके पर उनके श्रेष्ठ सामाजिक अवदान के लिए सम्मानित किया गया।

सचिव श्री झा ने बताया की रजत जयंती वर्ष समारोह के तहत इसके पूर्व जनवरी में पेंटिंग्स कंपीटीशन, फरवरी में वॉकथन, मार्च में बाइकथन, अप्रैल में "सुबह - सबेरे पाठशाला" के जरूरतमंद बच्चों के बीच पाठ्य - सामग्री का वितरण, मई में स्वामी विवेकानंद अनाथ सुरक्षा आश्रम के बच्चों के बीच पाठ्य - सामग्री का वितरण, जून में माह व्यापी पेयजल सेवा, जुलाई में सेवादार - सम्मान, अगस्त में पदकवीर पहलवान सम्मान समारोह तथा सितंबर में रजत जयंती अंतर विद्यालय कुश्ती प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया।

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें