Pakur News: साइक्लिंग प्रतियोगिता में जीत दर्ज कर, पाकुड़ का मान बढ़ाया लौटे खिलाड़ियों का किया सम्मान ओलम्पिक संघ के अधिकारियों ने।

 





ग्राम समाचार, पाकुड़।

शिक्षा परियोजना के तत्वधान में रांची स्थित खेल गांव में राज्य स्तरीय साइक्लिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। पाकुड़ जिला के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर ,14 मेडल हासिल कर पाकुड़ जिला का नाम रोशन किया । मेडल जीत कर लौटे खिलाड़ियों का जिला एथलेटिक संघ और ओलम्पिक संघ के अधिकारियों ने माला पहना कर सम्मानित किया। संघ के अध्यक्ष अम्लान कुसुम सिन्हा उर्फ बुलटी सिन्हा ने कहा कि पाकुड़ जिला के लिए गौरव की बात है की जिला के छात्रों ने साइक्लिंग में बेहतर प्रदर्शन कर पाकुड़ का नाम रोशन किया है खिलाड़ियों के बेहतर भविष्य की कामना के साथ उनको खेल जारी रखने में खेल संघ मदद करेगा। उन्होंने कहा कि आज साइकिल ही नहीं दूसरे खेल में भी हमारे जिला के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर जिला का नाम रोशन करते रहे है।  ओलम्पिक संघ के अर्धेंदु कुमार गांगुली ने कहा कि जिला खिलाड़ियों की कमी नहीं जरूरत उनको संवारने की है आज खेल संघ की कोशिश रंग ला रही है आगे भी हमारे जिला के खिलाड़ी प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन कर जिला का नाम रोशन करेंगे उन्होंने जीत दर्ज कर लौटे खिलाड़ियों को बधाई के साथ बेहतर भविष्य की कामना की। जिला ओलम्पिक संघ के सचिव रणवीर सिंह ने कहा कि खेल संघ की कोशिश रही है कि जिला के खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा मिले, मौके पर संघ के सदस्य और खिलाड़ी मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश पांडेय, पाकुड़।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें