Rewari News : कांग्रेस की सरकार बनने पर हर परिवार को मिलेगा 25 लाख तक का मुफ़्त इलाज: डॉ रंगा

 


ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: भाजपा सरकार ने गावो में विकास कार्य करवाने के लिए सरपंचो की पावर 2 लाख रुपये कर दी जिसके विरोध में प्रदेश के सात हज़ार सरपंचों ने चंडीगढ़ में धरना दिया।जिसके जवाब में बीजीपी की सरकार ने सरपंचों को लाठियों से पीटने का काम किया। आज प्रदेश के 7 हज़ार सरपंच बीजेपी सरकार  की लाठियों का जवाब अंगुली के बटन से देकर बाहर का रास्ता दिखाने का काम कर रहे हैं।बावल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर एमएल रंगा ने ग्रामीण जनसभाओं में भारी तादाद में मोज़ूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा।इस अवसर पर ग्रामीणों ने डॉक्टर रंगा को विश्वास दिलाया कि एक एक वोट कांग्रेस पार्टी के नाम देकर बावल विधानसभा की सीट को सबसे ज़्यादा वोटों से जिताकर हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे किसान दो वर्षों तक बीजेपी सरकार के ख़िलाफ़ धरने पर बैठे रहे बीजेपी ने अहंकार में किसानों की बातों को नहीं माना इस धरने में आठ सौ किसान शहीद हो गये। किसानों के परिवारो ने भी किसानों की शहादत का बदला लेकर भाजपा के अहंकार का बदला वोट की चोट से लेने का  मन बना लिया है। आज किसानों के परिवारो ने भी किसानों की शहादत का बदला लेकर भाजपा के अहंकार का बदला वोट की चोट से लेने का मन बना लिया है। किसानों सरपंचों के अलावा प्रदेश का कोई वर्ग ऐसा नहीं जो भाजपा के कुशासन से परेशान न हो। जनता चुनाव का इंतज़ार कर रही थी। 



चुनाव शुरू होने पर प्रदेश में हर तरफ़ कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही थी जो आज आंधी का रूप ले चुकी है। जिसका प्रमाण बीजेपी के बड़े बड़े नेताओ की जनसभाओं में ख़ाली कुर्सिया और कांग्रेस पार्टी की जनसभाओं में उमड़ता जन सेलाब है। डॉ रंगा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपना गारंटी पत्र जारी किया है जिसे सरकार बनते ही लागू कर दिया जाएगा। 



जिसमें महिलाओं को हर महीने 2,000 रुपए व 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 6,000 रुपए बुढ़ापा पेंशन, 6,000 रुपए दिव्यांग पेंशन 6,000 रुपए विधवा पेंशन के साथ पुरानी पेंशन बहाल होगी। युवाओं की 2 लाख पक्की भर्तिया की जाएगी। 300 यूनिट मुफ्त बिजली व 25 लाख तक का मुफ्त इलाज मिलेगा। गरीबों को छत देने के लिए 100 गज का प्लाट व 3.5 लाख की लागत से 2 कमरों का मकान बनाने का काम सरकार करेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें