Rewari News : बावल से नवनिर्वाचित बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार ने "विजय जुलूस" निकाल "धन्यवादी दौरा" किया

रेवाड़ी जिले की बावल विधानसभा सीट से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद बीजेपी से डॉक्टर कृष्ण कुमार ने शुरू किया धन्यवादी दौरा। नवनिर्वाचित डॉक्टर कृष्ण कुमार ने बनीपुर चौक से बावल शहर तथा बाजारों में विजय जुलूस निकाल कर जनता का आभार जताया।



ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद प्रत्याशीयों ने धन्यवादी दौरे करने शुरू कर दिए हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के बाद उनके समर्थक फूले नहीं समा रहे है। रेवाड़ी की बावल विधानसभा सीट से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद बावल से जीते भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार ने बुधवार को बावल में विजय जुलूस निकाल कर धन्यवादी दौरा किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष वंदना पोपली, समाजसेवी अनिल रायपुर और वरिष्ठ भाजपा नेता रामसिंह सामरिया विशेष रूप से मौजूद रहे। धन्यवादी दौरा बावल के बनीपुर चौक से पूरे काफिले के साथ शुरू कर डॉ कृष्ण कुमार ने बावल शहर और बाजारों में हाथ जोड़कर लोगों का आभार जताया। 



इस दौरान डीजे के साथ देशभक्ति गीत गाते हुए जगह जगह आतिशबाजी की गई। खुली गाड़ी में सवार होकर विजेता प्रत्याशी डॉक्टर कृष्ण कुमार ने भारी मतों से जिताने पर बावल की जनता का धन्यवाद किया। नवनिर्वाचित डॉ कृष्ण कुमार का रास्ते में जगह फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। डॉ कृष्ण कुमार ने अंबेडकर पार्क, छोटू राम चौक तथा भगत राम चौक पर महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे नमन किया।



इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जीत हासिल करने के बाद काफी खुशी हो रही है। उन्होंने जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि बावल की जनता ने जो विश्वास उन पर जताया है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि चुंकि अभी आचार संहिता लगी हुई है इसलिए जो क्षेत्र की जनता की समस्याएं और मांगे हैं उन्हें पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। 



डॉक्टर कृष्ण कुमार ने अपनी जीत का श्रेय बावल की जनता को दिया है। उन्होंने कहा कि जनता ने ही उन्हें विधानसभा पहुंचाया है, इसके लिए वह आभारी हैं। 



वहीं देर रात तक भाजपा कार्यालय में समर्थक डीजे की धुन पर नाचते रहे और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया। इससे एक दिन पूर्व चुनाव परिणाम आते ही सभी भाजपा नेता पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ जीत का जश्न मनाया। आपको बता दें कि आरक्षित बावल सीट पर तीसरी बार कमल खिला है। नायक बने हैं स्वास्थ्य निदेशालय के पूर्व उप निदेशक डॉ. कृष्ण कुमार। नामांकन के दो दिन पहले स्वैच्छिक त्याग पत्र देकर भाजपा से टिकट लेकर चुनावी दंगल में उतरे डॉ. कृष्ण ने राजनीति के धुरंधर पूर्व मंत्री कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. एमएल रंगा को 25 हजार से अधिक मतों से मात दी है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें