Rewari News : निर्दलीय उम्मीदवार राव जितेंद्र कुमार ने कई गांव में डोर टू डोर जनसंपर्क किया



विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए कल शाम थम जाएगा चुनावी शोर। रेवाड़ी से निर्दलीय उम्मीदवार राव जितेंद्र ने डोर टू डोर प्रचार कर अपने लिए वोट की अपील की। कहा बदलाव की नई सोच के साथ मेरे अंदर इलाके के लिए कुछ करने का जज्बा इसलिए एक मौका अवश्य दें।



हरियाणा में पांच अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया है। चुनाव प्रचार में दो दिन का समय शेष बचा है हालांकि कल शाम पांच बजे चुनावी शोर थम जाएगा जिसके बाद उम्मीदवार डोर टू डोर प्रचार कर सकेंगे। इसी कड़ी में प्रचार अंतिम दिनों में प्रत्याशी खूब पसीना बहा रहे हैं। इसी कड़ी में रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार युवा नेता राव जितेंद्र कुमार नई सोच और नया विजन लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। प्रत्याशी राव जितेंद्र कुमार का घोषणा पत्र भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। प्रत्याशी राव जितेंद्र ने  सेक्टर तीन, राजावास, जैतपुर धनौरा सहित कई गांव में डोर टू डोर जन संपर्क किया और अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। राव जितेंद्र कुमार ने राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों से अलग निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जनता के समक्ष अपना घोषणा पत्र रखते हुए कहा कि उनका कोई राजनीतिक बैक ग्राउंड नहीं है पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं अगर जनता ने उन्हें मौका दिया तो वे मुख्यत: ग्यारह बिंदुओं पर काम करेंगे। 



जिसमे शहर तथा गांव की सड़कों से बेसहारा पशुओं को उठवाकर गौशाला में छुड़वाने, अस्पतालों में सिजेरियन की बजाय नॉर्मल डिलीवरी को बढ़ावा देने, शहर और गांव को साफ सुथरा बनाने, सरकारी स्कूलों को सीबीएसई में लाने की कोशिश करने, शहर की मार्किट और नाई वाली सब्जी मंडी को आधुनिक बनाने, सरपंची में बदलाव लाने और हर युवा को खेल कूद से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा। राव जितेंद्र कुमार ने कहा कि ये ऐसी मुख्य बाते हैं जिनका अब तक जितने भी प्रत्याशी चुनाव में आए है उनके घोषणा पत्र में ये नहीं है। राव जितेंद्र कुमार ने कहा कि वे राजनीति में आकर समाज सेवा कर बदलाव लाना चाहते हैं। राजनीति में आकर धन कमाना उनका उद्देश्य नहीं है अपितु जनसेवा के लिए राजनीति में आए है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें