Rewari News :: ब्रह्मगढ़ पर नव निर्वाचित ब्राह्मण सभा के पदाधिकारीयों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ

ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी :: ब्राह्मण सभा जिला रेवाड़ी के नवनिर्वाचित पदाधिकारीयों, कार्यकारिणी सदस्यों एवं कॉलेजियम सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह सभा मुख्यालय ब्रह्मगढ़ में संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि  हरियाणा बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष श्रीमती पारीशा शर्मा ने शिरकत की। सर्व प्रथम मुख्य अतिथि द्वारा भगवान श्री परशुराम जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। समारोह में उपप्रधान दीपक मुदगिल ने आए हुए अतिथियों एवं समस्त समाज का स्वागत व अभिनंदन किया।



मुख्य अतिथि द्वारा ब्रह्मगढ़ परिसर स्थित विशाल प्रांगण में श्री गोपाल शर्मा व श्री हेमन्त शर्मा के परिवार द्वारा अपने माता-पिता श्रीमती लक्ष्मी देवी एवं श्री रमेश चन्द मुदगिल की पुण्य स्मृति में नवनिर्मित टीन शेड व मार्बल फर्श का कार्य संपूर्ण होने पर नाम शिलापट्ट का अनावरण कर समाज को समर्पित किया। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि समाज की एकजुटता व महिलाओं की भागीदारी पर ज़ोर दिया तथा भाजपा की हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनने पर बधाई व शुभकामनाएं समाज को दी तथा भाजपा सरकार की जनहित की योजना पर प्रकाश डाला एवं भविष्य में सभा को पूर्व की भांति पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।



मुख्य चुनाव अधिकारी सतबीर सिंह यादव ने नए सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों, कार्यकारिणी व कॉलेजियम सदस्यों को निर्वाचन प्रमाण-पत्र प्रदान किए तथा सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को शुभकामनाएं देते हुए कहा ब्राह्मण समाज सभी समाजों में सबसे अग्रणी समाज है और समाज ने जो आप सभी सदस्यों को जिम्मेदारी दी है उसका सम्मान करते हुए समाज के प्रति समर्पण भाव से कार्य करें। कार्यक्रम में सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य एवं कॉलेजियम सदस्यों को मुख्य अतिथि द्वारा शपथ ग्रहण करवाई गई।सभी सदस्यों ने समाज के प्रति अपने कर्तव्य को निष्ठापूर्वक निर्वहन करने की शपथ ली। कार्यक्रम में प्रोफेसर सुधीर त्यागी,विजय कौशिक एडवोकेट, मनीष शर्मा, दंलीप शास्त्री, राजेश शर्मा, अनूप शर्मा, प्रेम कौशिक, बाबूलाल शर्मा, महेश शर्मा, वीके वशिष्ठ एडवोकेट आदि सदस्यों ने अपने अपने विचार रखें।



प्रधान चंद्रशेखर गौतम ने समाज का वर्तमान गवर्निंग बॉडी में पुनः विश्वास जता कर सभा के आम चुनाव में विजयश्री प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त किया व सभा में दानदाताओं के सहयोग व भावी योजनाओं व कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से बताया तथा चुनाव अधिकारी सतबीर सिंह व उनकी टीम का भी धन्यवाद व आभार प्रकट किया।



सभा में महासचिव जयकुमार कौशिक द्वारा आए हुए समस्त समाज का धन्यवाद किया। सभा के अंत में प्रतीक कौशिक व लोकेश शर्मा  के निधन पर शोक व्यक्त किया। मंच का संचालन राकेश वत्स ने किया कार्यक्रम में कार्यकारिणी सदस्य कॉलेजियम सदस्य व समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें