Rewari News :: राजकीय आईटीआई में रोजगार मेला 16 अक्टूबर को लगेगा :: सुनील कुमार प्रधानाचार्य


रेवाड़ी, 14 अक्टूबर। जिले की राजकीय आईटीआई रेवाडी में 16 अक्टूबर को जिला स्तरीय अप्रेंटिसशिप व रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है । इस रोजगार मेले में बावल, धारूहेड़ा, मानेसर से लगभग 15 कंपनियां हिस्सा ले रही रही है। इन कंपनियों के माध्यम से लगभग 500 बच्चो को रोजगार दिलाने का लक्ष्य रखा गया है। प्रधानाचार्य सुनील कुमार यादव ने बताया कि जिले का हर बेरोजगार युवा, जिसने आईटीआई कर रखी है, वो इस रोजगार मेले में आ सकते है । इस रोजगार मेले में एक ही स्थान पर छात्र -छात्राओं को अनेक कंपनियों में साक्षात्कार देना का अवसर प्राप्त होगा। 

अप्रेंटिसशिप व प्लेसमेंट ऑफिसर प्रदीप यादव ने बताया कि रोजगार मेले में आने वाले सभी बच्चे अपना रिज्यूम बनवाकर साथ लाये। सुबह 9 बजे से रोजगार मेले की प्रक्रिया शरू हो जाएगी व दिन भर जारी रहेगी। बच्चो के पास अपनी मनपसंद कंपनियां चुनने का विकल्प रहेगा, जिसमे वो अपनी योग्यता के अनुसार कार्य देख सकते है। इसलिए आईटीआई रेवाडी की प्लेसमेंट ब्रांच की तरफ से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे इस रोजगार मेले में शामिल हो व अपना भविष्य उज्ज्वल बनाये।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें