Rewari News : राज इंटरनेशनल स्कूल में एनडीए की परीक्षा की तैयारी के लिए परामर्श सत्र का आयोजन किया गया

ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: राज इंटरनेशनल स्कूल में एन डी ए लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों व अस्पिरंटस के लिए एक विशेष प्रेरणादायक परामर्श सत्र का आयोजन किया गया। इस परामर्श सत्र का उद्देश्य छात्रों को यह अवगत कराना था की नेशनल डिफेन्स लिखित परीक्षा के बाद की चुनौतियों,भविष्य में नेशनल सर्विस में बेहतरीन स्कोप व नए-नए विकल्पो का सही चयन कैसे करें और किस प्रकार इसमें अपना कैरियर समृद्ध बनाए। इस सत्र में मुख्य अतिथि व स्पीकर लेफ्टिनेंट कर्नल डी स देस्वाल और मेजर भारत सिंह ने छात्रों को संबोधित किया। उन्हेंने विद्यार्थियों को बताया कि सीखना एक ऐसी क्रिया है जो कभी रुकती नहीं इसीलिए जितना कठिन संघर्ष करोगे जीत उतनी ही शानदार होगी। स्कूल चेयरमैन राजिंदर सैनी और निदेशक नवीन सैनी, जितेंद्र सैनी व हेमंत सैनी और प्राचार्य कुलदीप जांगिड़ ने अतिथियों को गुल्दस्ता एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया।




अकादमिक निदेशक जितेंद्र सैनी ने बताया की ऐसे सत्र छात्रों को उनके भविष्य के बारे में निर्णय लेने, लक्ष्यों को प्राप्त करने एवं रणनीति विकसित करने में मददगार साबित होते हैं। यह सत्र उन छात्रों के लिए विशेष रूप से फायदेमंद है जो अपने करियर के पहले पड़ाव की तैयारी कर रहे हैं। इस अवसर पर कोऑर्डिनेटर सुमित, पीआरओ रिया, डॉ. नवीन अद्लखा व् अन्य शिक्षक भी मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें