Rewari News :: भारतीय किसान यूनियन ने कोसली एसडीएम से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा

ग्राम समाचार न्यूज :: रेवाड़ी :: भारतीय किसान यूनियन चढूनी जिला रेवाड़ी के प्रधान समय सिंह ने कोसली एसडीएम विजय सिंह से मुलाकात कर मांगों का एक ज्ञापन सौंपा। समय सिंह प्रधान ने बताया कि एससी कॉलोनी नाहड़ में वोडाफोन कंपनी का मोबाइल टावर लगाया जा रहा है कई बार समझाने के बाद भी कंपनी के अधिकारी नहीं मान रहे इस संबंध मे एसडीएम ने विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए की कोई भी टावर बिना अनुमति के नहीं लगेगा यह टावर घरों के बीच में लग रहा है और जो यह जमीनों के बीच में लग रहा है वह हिस्सेदारों की है प्रधान ने बताया कि काम दोबारा से शुरू कराया गया तो एसडीएम दफ्तर के बाहर किसान यूनियन चढूनी प्रदर्शन करेगी एसडीएम ने आदेश दिया है कि अब कोई काम नहीं होगा इस मौके पर काफी किसान मौजूद थे और पीड़ित किसान थे वह भी मौजूद थे समय सिंह प्रधान ने कहा कि जब भी कंपनी का टावर लगाने की कोशिश करेगी तो उसमें जो जान माल का नुकसान होगा कंपनी और प्रशासन दोनों जिम्मेदारों होगे भारतीय किसान यूनियन चढूनी अब आरपार के मूड में दिखाई दे रहे है।



इसके बाद कोसली अनाज मंडी का दौरा किया गया उसमें किसानों ने अपनी समस्या बताई की रेवाड़ी जिला में किसानों को 8 क्विंटल बाजरा खरीदा जाता है और पड़ोसी जिला झज्जर में 10 क्विंटल बाजरा खरीदा जाता है रेवाड़ी जिला में बाजार की पैदावार अधिक है अगर एक-दो दिन में हमारा भी बाजार खरीददारी में नहीं बढ़ाया गया तो किसान यूनियन आगे की रणनीति तय करेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें